Sports Trending hindi News- hightlights :-ईशान किशन और केएल राहुल के बारे में खबरें | Sports News hightlights

झारखंड के 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला में भारत के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अपने पहले ही खेल में केवल 32 गेंदों में 56 रनों की तूफानी पारी खेलकर तत्काल प्रभाव डाला।



Sports Trending hindi News- hightlights - ईशान किशन और केएल राहुल के बारे में खबरें |

ईशान किशन और केएल राहुल मैदान पर अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट की दुनिया में धूम मचा रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने भारत को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और क्रिकेट की दुनिया में उभरते सितारों के रूप में देखे जाते हैं।

झारखंड के 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला में भारत के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अपने पहले ही खेल में केवल 32 गेंदों में 56 रनों की तूफानी पारी खेलकर तत्काल प्रभाव डाला। 

उन्होंने इसके बाद अगले गेम में एक और अर्धशतक बनाया और तब से भारत की टी20ई टीम के नियमित सदस्य बन गए। किशन की निडर बल्लेबाजी शैली और गेंदबाजों का सामना करने की क्षमता ने उन्हें प्रशंसकों का पसंदीदा और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक ताकत बना दिया है।

दूसरी ओर, केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। कर्नाटक के 29 वर्षीय बल्लेबाज ने खेल के सभी प्रारूपों में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2014 में भारत के लिए पदार्पण किया और तब से उन्होंने खुद को एक विश्वसनीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में स्थापित किया है। राहुल नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में भी एक खिलाड़ी के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाते हुए विकेट कीपिंग करते रहे हैं।



Also Read : Manipur News सेना ने मणिपुर में हिंसा प्रभावित क्षेत्रों को नियंत्रण में लाया ,



किशन और राहुल दोनों ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में शानदार फॉर्म में हैं। किशन मुंबई इंडियंस के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं, तेज गति से रन बनाते हैं और स्टंप के पीछे बहुमूल्य योगदान देते हैं। इस बीच, राहुल आगे से पंजाब किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं, लगातार रन बना रहे हैं और आत्मविश्वास के साथ टीम की कप्तानी कर रहे हैं।


इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप के साथ, किशन और राहुल दोनों अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद कर रहे होंगे। आईपीएल में उनके प्रदर्शन ने निश्चित रूप से चयनकर्ताओं की नजरें खींची हैं, और वे राष्ट्रीय टीम में अपना फॉर्म जारी रखना चाहेंगे। भारत माल पहुंचाने और दूसरी बार ट्रॉफी उठाने में मदद करने के लिए इन दोनों पर भरोसा करेगा।


अंत में, ईशान किशन और केएल राहुल इस समय भारतीय क्रिकेट में सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से दो हैं। आईपीएल में उनका प्रदर्शन असाधारण रहा है, और वे अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में अपनी सफलता को दोहराने की कोशिश करेंगे। जैसा कि भारत टी20 विश्व कप की तैयारी कर रहा है, सभी की निगाहें इन दोनों खिलाड़ियों पर होंगी कि क्या वे अपने खेल को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं और अपनी टीम को विजयी होने में मदद कर सकते हैं।



Today Trending hindi news :-ईशान किशन और केएल राहुल के बारे में खबरें | Sports News hightlights ,

______________________________________________________________



Today Trending hindi news -ईशान किशन और केएल राहुल के बारे में खबरें

>Team India updates: ईशान किशन टीम इंडिया में शामिल, WTC फाइनल में केएल राहुल की जगह लेंगे - aaj Tak 

>WTC फाइनल में ये खिलाड़ी ले सकते हैं KL Rahul की जगह, लिस्ट में IPL 2023 के कई धुरंधर शामिल-abplive.com

_________________________________________________________

Tag:#Digihindinews ,#cricket live,#live cricket,#cricket match highlights,#match highlights video,#cricket highlights,#India,   Kishan,#Ishan,#Kishan,#Ishan Kishan's 210 Runs Against Bangladesh , 3rd ODI ,#India tour of Bangladesh 2022,vsBangladesh,#Bangladesh,#India,#Against,#Ishan






Post a Comment

0 Comments