SA vs IND,1st T20:-दक्षिणअफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया,

 इस बारिश के कारण मैच रद्द होने से क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर काफी नाराज हैं।कि मैदान को पूरी तरह से ढकने से बारिश के कारण होने वाले मैच रद्द होने की समस्या का समाधान हो सकता है।

SA vs IND,1st T20:-दक्षिणअफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया,
India vs South Africa T20 Today



SA vs IND,1st T20-दक्षिणअफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले 

टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया,

India vs South Africa T20 Today दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया, दक्षिण अफ्रीका और भारत (South Africa and India)के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया।

 मैच के शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई और मैदान गीला हो गया। हालांकि, कुछ देर के लिए बारिश रुकने के बाद मैदान को सुखाने की कोशिश की गई, लेकिन फिर से बारिश शुरू हो गई और मैच को रद्द करना पड़ा।


इस बारिश के कारण मैच रद्द होने से क्रिकेट के दिग्गज Gavaskar सुनील गावस्कर काफी नाराज हैं। उन्होंने मैच के आयोजकों की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें मैदान को पूरी तरह से ढकने की व्यवस्था करनी चाहिए थी।

Gavaskar ने कहा, "मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। आज के आधुनिक समय में, मैदान को पूरी तरह से ढकने की तकनीक उपलब्ध है। मुझे समझ नहीं आता कि मैच के आयोजकों ने इस बारे में पहले से कोई तैयारी क्यों नहीं की।"

Gavaskar  ने आगे कहा, "बारिश के कारण पहले भी कई मैच रद्द हो चुके हैं। हमें इस समस्या का समाधान निकालना होगा। हमें मैदान को पूरी तरह से ढकने की व्यवस्था करनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की स्थिति से बचा जा सके।"

Gavaskar  की इस टिप्पणी का समर्थन कई अन्य क्रिकेट विशेषज्ञों ने भी किया है। उनका कहना है कि मैदान को पूरी तरह से ढकने से बारिश के कारण होने वाले मैच रद्द होने की समस्या का समाधान हो सकता है।

उम्मीद है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और भविष्य में इस तरह की स्थिति से बचने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे।


Also Read: Thrilling IPL 2023 Season:आईपीएल 2023 का रोमांचक सीजन प्लेऑफ की दौड़ में पहुंच रहा है


SA vs IND,1st T20-दक्षिणअफ्रीका और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का रोमांच बारिश के पानी में बह गया,

_________________________________________________________________

Tag : India vs South Africa T20 Today,SA vs IND,1st T20