Biggest Cash Seizure from Congress MP's Hideouts:-कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 'सबसे बड़ी' नकदी जब्ती,

 कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि छापा "राजनीतिक प्रतिशोध" का मामला है। पार्टी ने कहा कि सेन्निमलाई ने सभी कानूनों का पालन किया है और उसके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

Biggest cash seizure from Congress MP's hideouts:-कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 'सबसे बड़ी' नकदी जब्ती,
Biggest Cash Seizure from Congress MP's Hideouts



Biggest cash seizure from Congress MP's hideouts: कांग्रेस सांसद 

के ठिकानों से 'सबसे बड़ी' नकदी जब्ती,

BJP  ने Congress सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन, 'सबसे बड़ी' नकदी जब्ती से जुड़े भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने Congress  सांसद जोथिमानी सेन्निमलाई के खिलाफ प्रदर्शन किया, जिनके घर पर आयकर विभाग ने शनिवार को छापा मारा था। 

BJP ने आरोप लगाया है कि छापे में 200 करोड़ रुपये नकद और आभूषण जब्त किए गए, जो पार्टी के इतिहास में (Biggest cash seizure from Congress MP's hideout ) "सबसे बड़ी" नकदी जब्ती है। Congress  ने आरोपों को "आधारहीन" और "राजनीति से प्रेरित" बताते हुए इनका खंडन किया है।


विरोध प्रदर्शन के दौरानBJP कार्यकर्ताओं ने Congress  नेतृत्व के खिलाफ नारेबाजी की और उन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने मांग की कि सेन्निमलाई को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Congress  ने BJP के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि छापा "राजनीतिक प्रतिशोध" का मामला है। पार्टी ने कहा कि सेन्निमलाई ने सभी कानूनों का पालन किया है और उसके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।


इस घटना के कारण BJP  और Congress  के बीच वाकयुद्ध तेज होने की संभावना है। यह देखना बाकी है कि इस मामले का भविष्य क्या होगा।


BJP का हल्ला बोल- Congress सांसद के ठिकानों से '(Biggest cash seizure from Congress MP's hideout ) भड़की BJP किया जोरदार प्रदर्शन

आयकर विभाग द्वारा Congress  सांसद जोथिमानी सेन्निमलाई के ठिकानों पर छापेमारी और कथित रूप से 200 करोड़ रुपये नकद और आभूषण जब्त करने के बाद सियासी पारा चरम पर पहुंच गया है। BJP ने इस छापेमारी को "सबसे बड़ी" नकदी जब्ती करार देते हुए Congress पर जमकर हमला बोला है।

देशभर में BJP कार्यकर्ताओं ने Congress के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों नेCongress  नेतृत्व पर जमकर नारेबाजी की और उन्हें भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने मांग की कि सेन्निमलाई को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।


BJP का आरोप: Congress  ने लूटा जनता का पैसा, भ्रष्टाचार की सीमा लांघी |

BJPके वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा कि, "यह छापेमारी Congress के भ्रष्ट चेहरे को बेनकाब करती है। उन्होंने जनता का पैसा लूटकर अपने ठिकानों पर जमा किया है। यह Congress की भ्रष्टाचार की हद को दर्शाता है।"

उन्होंने आगे कहा कि, "BJP सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए है। हम ऐसे किसी भी व्यक्ति को बख्शेंगे नहीं, जो भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाएगा।"


Congress का पलटवार: राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई, छिपाने के लिए कुछ नहीं |

Congress ने BJP के आरोपों को "राजनीतिक प्रतिशोध" की कार्रवाई करार दिया है। पार्टी ने कहा कि, "यह छापा BJP सरकार द्वारा Congress को बदनाम करने की एक साजिश है। हम सभी कानूनों का पालन करते हैं और हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।"

Congress के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कहा कि, "BJP सरकार विपक्ष को डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम उनके झांसे में नहीं आएंगे। हम BJP के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।"


मामले में क्या है अब तक

  • आयकर विभाग ने शनिवार को सेन्निमलाई के आवास और कार्यालयों सहित कई ठिकानों पर छापा मारा।
  • छापे में कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये नकद और आभूषण जब्त किए गए।
  • Congressने छापे को राजनीतिक प्रतिशोध का मामला बताया है।
  • BJP ने मांग की है कि सेन्निमलाई को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मामले की जांच होनी चाहिए।
  • इस मामले को लेकर BJP और Congress के बीच वाकयुद्ध तेज हो गया है।

 


Also Read : Rajasthan New CM- Ashok Gehlot Urges Swift Decision as BJP Delays CM Selection in Rajasthan


आगे क्या होगा?

यह देखना बाकी है कि इस मामले का भविष्य क्या होगा। क्या सेन्निमलाई को गिरफ्तार किया जाएगा? मामले की जांच क्या खुलासा करेगी? इन सभी सवालों के जवाब आने वाले समय में मिलेंगे।


इस घटना से जुड़ी अन्य जानकारी:

  • आयकर विभाग ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।
  • विपक्षी दलों ने भी इस छापेमारी की निंदा की है।
  • माना जा रहा है कि इस मामले का देश की राजनीति पर गहरा असर पड़ेगा।

हम इस खबर पर नजर बनाए हुए हैं और आपको इस बारे में अधिक जानकारी देंगे जैसे ही वे उपलब्ध होंगी।




______________________________________________________________________________

Tag ;Biggest Cash Seizure from Congress MP's Hideouts